Uncategorized

Unbreakable relationship of love

​ये कहानी कोई कल्पनिक नहीं है।

,,,Mr. Attitude उस समय कक्षा 11th (2012)में पढ़ रहे थे । उनकी स्कुल की एक लड़की से उनको प्यार हो गया। वो दोनों अच्छे दोस्त बन कर रहने लगे ! धीरे धीरे दोनों की दोस्ती से रिश्ता प्यार में बदल गया । उन दोनों के प्रति इतना प्यार का एक अटूट रिस्ता बन चूका था कि दोनों एक दूसरे से बिना बात किये एक पल भी नहीं रह सकते थे।

स्कुल से घर आके दोनों रात भर सेल फोन से बात करने पर व्यस्त रहते थे रात के 2-3बजे तक। उनकी लव स्टोरी चलती रही दोनों एक दूजे के बिना नहीं रहते थे। वो लड़का जो उस लड़की के गाँव का ही था तो लड़का स्कूल से आने के बाद रोजाना लड़की के घर चला जाता  था। लड़की के घर पे लड़की की मम्मी तो दोनों के रिश्ते के बारे में सब पता था उन दोनों का प्यार देख कर लड़की की मम्मी ने भी दोनों को सब कुछ करने की इजाजत दे दी । वो लड़का उस लड़की को उस लड़की की मम्मी के सामने ही अपनी बाहों में भर लेता था और कभी कभार तो दोनों मम्मी के सामने ही kiss करने लग जाते । उनकी मम्मी सिर्फ इतना बोलती की बहार का ध्यान रखा करो और मेरे सामने तो ये मत करो। our मम्मी मुस्कुराकर बहार चली जाती फिर लड़की और लड़का अपने काम में व्यस्त हो जाते । ऐसे चलता रहा बहुत चलो तक ।वो लड़का जो भोला था  लड़की उस से बहुत से महंगे महंगे चीजे  मंगवाती थी जैसे- कोई गिफ्ट ,कपड़े,क्रीम,etc 

ऐसे ऐसे लड़की की मांग बढ़ती गई और लड़का हर एक चीज लाता गया क्यों की वो उस से बहुत ही प्यार करता था वो लड़का मना करता किसी चीज के लिए तो वो लड़की उस लड़के को प्यार की कसम दिला देती थी (क्यों की लड़का उस से बहुत प्यार करता था)

ऐसे वो लड़की उस लड़की की हर जरूरत को पूरा करता गया जैसे जैसे लड़की की मांग बढ़ती गई लड़का उसकी जरूरत को पूरा करता गया

*3साल बाद*

लड़की को उसी स्कुल के एक टीचर से प्यार हो गया था टीचर और लड़की के दोनों के बीच कई सालों से ये रिश्ता बना हुआ था उस लड़के को उसके प्यार के 3साल बाद पता चला तो वो लड़का टूट गया

मन ही मन में सोच ने लगा की मेरा प्यार इतना कमजोर है कि वो उसे किसी और को सुनना पड़ा – फिर एक दिन लड़के ने उस लड़की को पूछा तो उसने मना कर दिया लड़की बोलने लगी की वो मेरे पापा के जैसे है तुम इतना गन्दा कैसे सोच सकते हो । सायद तुम्हें मुझ पर विश्वास नह है लड़का घर आके रोने लगता है बहुत लड़के के पास कोई ऐसे सबूत नहीं था कि लड़का उन दोनों की Love स्टोरी के बारे में सब सच पता कर सकते ।

वेसे तो वो टीचर 8th क्लास के उस लड़की के घर रोजाना आना जाना रहता था उसी तरह *3सालबाद* ही कुछ ऐसा ही हुआ उस लड़की के घर वो टीचर था ओर वो लड़की अकेली थी उस लड़के ने उस लड़की को कॉल किया और पूछा की घर पर कोन है लड़की ने मना कर दिया की घर पे पापा है मत आना 🤔लड़का जो उसके घर के बहार होकर ही गया था तब टीचर की बाइक दिखी थी तो वो सोचने लगा की उसने जुट क्यों बोला तो इस का पता करने के लिए लड़का अपनी बाइक को वापस लड़की की घर की और चलता है तो वो लड़का जैसे ही घर के अंदर जाता है तो टीचर और लड़की दोनों अकेले थे कमरे में उस लड़के को देख कर वो लड़की जल्दी से दोनों अलग हो गये पर उन को इतनी समझ नहीं थी की लड़का जितना भोला है इतना की उसका दिमाग काम करता है उस लड़की के कपड़े असर-व्यस्त देख कर लड़का समझ गया था। तो लड़का गुस्से में आ गया और लड़की को पीटने लगा टीचर के सामने ही टीचर की हिमत नही हुई कुछ बोलने की उस लड़की को पीटने के बाद उस लड़की को टीचर को बेड पर बैठा हुआ था उस पर धक्का देकर बहार निकल गया और अपने रास्ते जाने लगा।

फिर लड़की और लड़के के बीच जगड़े चालू हो गए दोनो ऐसे ही झगड़ते पुरे दिन भर लड़के का दिल टूट गया था !!!!

लड़का रात दिन उसके प्यार को याद करके रोने😰 लगता था उस दिन के बाद मेने भी उस लड़के के चहरे पर कभी प्यार भरी मुस्कान नहीं देखी हमेशा वो लड़का अंदर ही अंदर बहुत दुखी था। 

मेने खुद ही लड़के के चहरे पर मुस्कान नहीं देखी देखि तो सिर्फ वो जो दो पल के लिए वो किसी को ये अहसास नहीं होने देता था कि वो दुखी है🙁

लड़का धीरे धीरे उस लड़की से अलग होने लगाऔर लड़का उस लड़की को भूलना चाहता था पर उस लड़की के प्यार में डुबा वो लड़की उस लड़की को भुला भी नही पा रहा था।

ऐसे ही चलता रहा और2016आ गया ये लड़ाई चलती रही और वो लड़के को धमकी देने लग गई उसके साथ जबर दस्ती उस लड़के को दबाव के साथ हर काम करवाती रही और लड़के को हमेशा धमकी देखे अपने हवश का शिकार बनाने लगी ऐसे वो लड़का बहुत ही दुखी हो गया😞 और अंत में इन सब से परेशान हो कर के उसने उस लड़की से दूर होने की बहुत कोशिश की फिर वो लड़का अलग होने की कोशिश कर ली।

उस लड़के ने लड़की के सारे कॉल नंबर ब्लाक कर दिए और उस लड़की के कहने पर भी वो उस लड़की से मिलने नहीं जाता था। ऐसे ऐसे वो 4महीनो तक बिना बोले ही लड़का उस लड़की को इग्नोर करता गया।  लड़की स्कूल की छुट्टियों में अहमदाबाद चली गई उस से उस लड़की को उस लड़के के लिए भूलना इतना आसान हो गया था लड़का धीरे धीरे प्यार को भूल चुका था  लड़का अकेला हो चूका था फिर  भी उसके चहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है क्योकि उस लड़के ने कभी उदाश रहना नहीं सीखा था। *इसीलिए उस लड़के के चहरे पर हमशा😘 मुस्कान रहती थी* *वो अपने दर्द को अंदर ही अंदर छिपाना जानता था*

फिर वो लड़की वापस आ गई और लड़के के नम्बर और फिर से कॉल मेसेज करना शुरू कर दिए वो लड़का एक भी कॉल या मेसेज का जवाब नहीं देता था ऐसे कई दिन बीत गए वो लड़की उसे परेशान करने लगी पर लड़का उस पर ध्यान नहीं देता था। वो लड़का उसे भुला चूका था फिर एक दिन वो लड़की उस लड़के के घर जाके उस लड़की को बोलती है कि मेरे साथ ऐसा क्यों कर रहे हो तो उस लड़के ने उसे बोला की जो तूने मेरे साथ किया वो क्या था तो? 

लड़की जाने लगी और पीछे मुड़कर कहने लगी में किसी भी हद तक जा सकती हूं देख लेना।

वो लड़का मुस्कुराते हुए छत पर जाके बैठ गया
आज भी वो लड़का बहुत ही खुश रहता है और वो अपनी नई जिंदगी से बहुत खुश है
_*They learn to be happy every moment is*_ …..

#Pik💔

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s